मैनचेस्टर सिटी छोड़ेंगे स्ट्राइकर स्ट्राइकर एगुरो

लंदन : अर्जेटीना के स्ट्राइकर सर्जियो एगुरो इस सीजन के अंत में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी का साथ छोड़ देंगे। क्लब ने इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 32 साल के एगुरो 2011 में सिटी से जुड़ थे। उसके बाद से उन्होंने मैनचेस्टर सिटी के लिए अब तक 384 मैचों में 257 गोल किये हैं। वह अपने क्लब के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले अब तक के क्लब के दूसरे खिलाड़ी हैं। इस दौरान उन्होंने क्लब के साथ चार बार ईपीएल खिताब, एक एफए कप और 5 लीग कप खिताब जीते है। मैनचेस्टर सिटी के चेयरमैन खलदून अल मुबारक ने कहा कि मैनचेस्टर सिटी में पिछले 10 वर्षों में सर्जियो के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। क्लब को हमेशा से उनकी याद आएगी, जोकि क्लब से और शायद उन लोगों में भी जो केवल फुटबॉल से प्यार करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

शरीर में ऑक्‍सीजन का स्‍तर सामान्‍य बनाए रखने के लिए 6 जरूरी आहार

कोलकाताः कोविड पैनडेमिक के दौरान अपनी सेहत का विशेष तौर पर ख्‍याल रखने की जरूरत है। स्‍वस्‍थ शरीर और बेहतर इम्‍यूनिटी के साथ ही हमारा आगे पढ़ें »

ऊपर