लाइव मैच के दौरान स्टार बॉक्सर की मौत, रिंग में ही आया हार्ट अटैक

नई दिल्लीः तुर्की के 38 साल के स्टार बॉक्सर मूसा यमक की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। शनिवार को न्यूयार्क में हमजा वडेंरा के खिलाफ उनका मैच चल रहा था। इसी मैच के दौरान तीसरे राउंड में वो अचानक बेहोश हो गए थे। तुर्की के अधिकारी हसन तुरान ने उनके निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हमने अपने हमवतन मूसा अस्कान यमक को खो दिया, जो अलुक्रा के एक मुक्केबाज थे।’ मूसा ने कम उम्र में यूरोपीय और एशियाई चैंपियनशिप अपने नाम की थी। मूसा यमक और हमजा वांडेरा का मुकाबला लाइव चल रहा था। इस दौरान मैच के तीसरे राउंड के शुरू होने से कुछ देर पहले यमक रिंग में गिर गए। दूसरे दौर में वांडेरा से एक जबरदस्त हिट मिली थी। इस दौरान रिंग में वह कुछ देर होशहवास खो बैठे थे और लड़खड़ाने लगे थे। उन्हें इस दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने शुरूआती उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर