दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 2-0 से किया क्लीन स्वीप

जोहानसबर्ग : तेज गेंदबाज लुंगी एनगिदी (44 रन देकर चार विकेट) और लुथो सिपाम्ला (40 रन देकर 3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी तथा सलामी बल्लेबाज एडन मार्करम (नाबाद 36) और डीन एल्गर (नाबाद 31) की बेहतरीन पारी से दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन मंगलवार को 10 विकेट से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत क्लीन स्वीप कर लिया। श्रीलंका ने दूसरी पारी में कप्तान दिमुथ करुणारत्ने के 128 गेंदों में 19 चौकों की मदद से 103 रन की बदौलत 211 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को 66 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने बिना विकेट खोए 13.2 ओवर में 67 रन बनाकर मैच जीत लिया। दक्षिण अफ्रीका की ओर से मार्करम ने 53 गेंदों में चार चौकों की मदद से नाबाद 36 और एल्गर ने 27 गेंदों में पांच चौकों के सहारे नाबाद 31 रन बनाये। एल्गर को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला। दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को पहले टेस्ट में पारी और 45 रन से हराया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता ने पढ़ाया है विकास और जनसेवा का पाठ- इंद्रनील सेन

सन्मार्ग संवाददाता हुगली : राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमेशा विकास और लोगों की सेवा का पाठ पढ़ाया है। वह सस्ती राजनीति और अपने विरोधियों आगे पढ़ें »

अंगूठी देख पता चला शव का

ग्वालियर : ग्वालियर में एक महिला की रहस्यमयी तरीके से की गई हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला न्यू कलेक्ट्रेट रोड स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर