बेटी-पत्नी के साथ आधी रात को लंदन की सड़कों पर खूब नाचे सौरव गांगुली, देखें वीडियो

लंदनः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली ने 8 जुलाई को लंदन में अपना 50वां जन्मदिन मनाया। एक दिन पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लंदन में ही वाइफ साक्षी और कुछ चुनिंदा दोस्तों के साथ केक काटते दिखे थे। अब गांगुली का बिंदास अंदाज दिखा है। दादा ने वाइफ डोना और बेटी सना के साथ लंदन की सड़कों पर जमकर डांस किया।
गांगुली का यह बिंदास अंदाज क्रिकेट मैदान से बाहर पहली बार देखने को मिला है। इस खुशनुमा मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वह कुछ करीबी दोस्तों के साथ वीडियो में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज के ‘तू मेरा हीरो…’ गाने पर ठुमका लगाते दिख रहे हैं।

 

इस वीडियो से पहले सौरव गांगुली को भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और राजीव शुक्ला के साथ डिनर करते हुए देखा गया था। भारतीय क्रिकेट को दुनिया के शीर्ष पर ले जाने वाले सौरव गांगुली ने अपने करियर की शुरुआत शानदार शतक के साथ की थी। 24 वर्षीय की उम्र में गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में दो विकेट लिए। इसके बाद उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की और शानदार 131 रन की पारी भी खेली। वह भारत के सबसे सफल कप्तानों में शामिल हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

छत पर टहलती थी बहन, गुस्से में भाई ने पिटाई के बाद फांसी पर लटकाया

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रक्षाबंधन से पहले भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। सोमवार सुबह युवती का शव आगे पढ़ें »

ऊपर