कहीं संन्‍यास तो नहीं ले रहें विराट? कोहली की इस पोस्‍ट से…

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय मैदान से दूरे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद उन्हें आराम दिया गया है। वहीं, टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौर पर है। इन सब के बीच विराट कोहली के संन्यास की खबरे तेज हो गई हैं। विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद फैंस को उनके संन्यास लेने का डर सताने लगा है।

विराट कोहली के इस पोस्ट ने मचाई खलबली 

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ खेली पारी को सबसे खास बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए 23 अक्टूबर 2022 को सबसे खास बताया है। दोनों टीमों के बीच ये मैच इसी दिल खेला गया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  ’23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगी। क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई। क्या सुहानी शाम थी वो।’

विराट कोहली द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वह मैदान से वापस पवेलियन की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं। विराट के इस पोस्ट के बाद ट्वीट्स की बाढ़ आ गई। फैंस को उनके संन्यास लेने का डर सताने लगा। उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्लीज 2027 से पहले रिटायर मत होना। वहीं दूसरा यूजर ने लिखा, ‘भाई ऐसा पोस्ट मत डाला करो हार्टबीट बढ़ जाती है, कि कहीं आपने रिटायरमेंट का तो ऐलान नहीं कर दिया।’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी पोस्ट करके आपने तो 10 सेकंड के लिए डरा ही दिया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर