पीठ में सूजन के कारण अभ्यास सत्र से हटे स्मिथ

एडिलेड : टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम चोट से परेशान है। उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के करिश्माई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ पीठ में सूजन के कारण मंगलवार को अभ्यास सत्र से हट गए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच होना है और उसके दो दिन पहले स्मिथ का इस तरह अभ्यास सत्र से हटना कंगारु टीम के लिए चिंता का सबब बन सकता है। स्मिथ अभ्यास सत्र में देरी से पहुंचे थे और उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी भी नहीं की। वह सिर्फ सहायक स्टाफ के साथ वार्मअप करते नजर आए और असहज होकर फीजियो के साथ मैदान से बाहर आ गए। हालांकि स्मिथ के बुधवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने की उम्मीद है। बता दें कि वार्नर के बाहर रहने से स्मिथ की जिम्मेदारी नंबर चार पर बढ़ जाती है। इसके अलावा विल पुकोवस्की भी पहले टेस्ट से बाहर हैं जबकि कन्कशन चोट से उभरे कैमरन ग्रीन पहले टेस्ट से पदार्पण करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें तभी टीम में शामिल किया जाएगा जब वह कन्कशन प्रोटोकॉल और फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गंगासागर में संक्रांति पर पहुंचे 15.5 लाख तीर्थयात्री : सुब्रत मुखर्जी

कोविड-19 के 8 पॉजिटिव मामले मिले दक्षिण 24 परगना : गंगासागर मेला में मकर संक्रांति के मौके पर ,15.5 लाख तीर्थयात्री पहुंचे। उक्त जानकारी मंत्री सुब्रत आगे पढ़ें »

कोविड-19 के सबसे अधिक टीके कोलकाता को आवंटित किए गए

कोलकाता के मेडिकल कॉलेजों में पहुंची वैक्सीन सीएम ने वर्चुअली ली टीकाकरण से जुड़ी जानकारी कोलकाताः देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए 16 जनवरी से आगे पढ़ें »

ऊपर