सिंधू सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची

लखनऊ : दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू शनिवार को यहां पांचवीं वरीयता प्राप्त रूसी प्रतिद्वंद्वी इवजेनिया कोसेतस्काया के सेमीफाइनल में रिटायर्ड हर्ट होने से सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल फाइनल में पहुंच गयीं। शीर्ष वरीय सिंधू ने आसानी से पहला गेम 21-11 से जीत लिया था, जिसके बाद कोसेतस्कया ने दूसरे महिला एकल सेमीफाइनल मैच से रिटायर्ड हर्ट होकर हटने का फैसला किया। पूर्व विश्व चैम्पियन सिंधू रविवार को फाइनल में हमवतन मालविका बंसोद से भिड़ेगी। मालविका ने 3 गेम तक चले सेमीफाइनल में एक अन्य भारतीय अनुपमा उपाध्याय को 19-21, 21-19, 21-7 से पराजित किया। लय, विश्व रैंकिंग और प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत के रिकॉर्ड को देखते हुए सिंधू के लिये यह मुकाबला आसान होने की उम्मीद थी। बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में सातवें स्थान पर काबिज सिंधू ने शनिवार के मुकाबले से पहले दुनिया की 28वें नंबर की खिलाड़ी कोसेतस्काया को दो बार हराया था और इस शीर्ष भारतीय ने फिर इस रूसी खिलाड़ी के खिलाफ अपना दबदबे वाला रिकॉर्ड बनाये रखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर