वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, आईपीएल के शुरुआती मैच भी नहीं खेलेंगे

पुणे : भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती वनडे में कंधे की हड्डी खिसकने के कारण यहां चल रही सीरीज में नहीं खेल पायेंगे और आईपीएल के पहले हॉफ में खेलने पर भी संदेह पैदा हो गया है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि उनके आईपीएल के पहले हॉफ में खेलने की संभावना नहीं है। श्रेयस अय्यर के कंधे की हड्डी पहले मैच में क्षेत्ररक्षण करते समय खिसक गई थी। कंधे के अपनी जगह से खिसकने से उबरने के लिये कम से कम 6 हफ्तों का समय लगता है और अगर सर्जरी करानी पड़ती है तो और ज्यादा समय लगता है। उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत, ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ या सीनियर ऑफ स्पिनर आर अश्विन को सौंपी जा सकती है।

मोर्गन और बिलिंग्स का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध
भारत के खिलाफ सीरीज के शुरुआती मैच में चोट लगने से इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और सैम बिलिंग्स का शुक्रवार को यहां दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध लग रहा है, जिससे टीम के लचर अभियान को एक नया झटका लगेगा। मेहमान टीम को पहले वनडे में 66 रन की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा, जिसमें कप्तान मोर्गन के अंगूठे और तर्जनी ऊंगली के बीच के हिस्से में चोट लग गयी थी, जिसमें चार टांके लगाने पड़े। एक अन्य घटना में बिलिंग्स को बाउंड्री रोकने के लिये डाइव करने के दौरान कॉलरबोन में चोट लग गयी थी। मोर्गन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें 48 घंटे और इंतजार करना होगा कि यह चोट कैसी रहती है। शुक्रवार को उपलब्ध रहने की उम्मीद के लिये इसे ज्यादा से ज्यादा समय देना होगा। चोटिल होने के कारण वह बल्लेबाजी में शत प्रतिशत नहीं दे पायेंगे, जिससे उनके क्षेत्ररक्षण पर भी असर पड़ेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के बूथ अध्यक्ष के घर में आग लगाने का आरोप

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष अनिर्वाण राय के घर में आग लगाने का आरोप तृणमूल पर लगा है। यह आगे पढ़ें »

voter card

वाेटर कार्ड तो छीन लिया, फिर भी डाला वोट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कहते हैं जहां चाह वहां राह। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है कसबा में जहां एक व्यक्ति का वोटर कार्ड छीन आगे पढ़ें »

ऊपर