सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच लाइव शो में रोए शोएब मलिक

नई दिल्लीः क्या शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक होगा? क्या दोनों की राहें अब जुदा हो गईं हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों को लेकर इस तरह की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। लेकिन, सच क्या है, यह किसी को पता नहीं है। सानिया से अलगाव की खबरों के बीच शोएब मलिक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लाइव टीवी शो में रोते नजर आए। हालांकि, उनके रोने की वजह सानिया नहीं हैं। लाइव शो में मलिक के आंखों से आंसू 13 साल पुरानी एक बात को याद करके निकल आए, और हां, शोएब के यह आंसू खुशी के थे।आखिर वो क्या बात थी, जिसने शोएब को भावुक कर दिया। आइए आपको बताते हैं।
आखिर वो कौन सी ऐसी बात है जिसके लिये रो पड़े शोएब
2007 में पहला टी20 विश्व कप खेला गया था, तब पाकिस्तान को फाइनल में हराकर भारत चैम्पियन बना था। उस हार से ना सिर्फ पाकिस्तान टीम का बल्कि, शोएब मलिक का दिल टूटा था। लेकिन, दो साल बाद पाकिस्तान को जश्न मनाने का मौका मिल गया। तब इंग्लैंड में टी20 विश्व कप हुआ था और युनिस खान की कप्तानी में पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराते हुए पहला खिताब जीता था, तब शोएब मलिक भी चैम्पियन टीम का हिस्सा थे और वो लाइव शो में इसी विश्व कप जीत से जुड़े एक लम्हे को याद कर इमोशनल हो गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर