शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

पंजाब : पंजाब किंग्स के बैट्समैन शिखर धवन ने आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन में 460 रन बनाए। हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली टीम पंजाब लीग मैच खत्म होने के बाद पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर रही। धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। धवन ने बताया कि टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची तो उनके पिता ने गुस्सा होकर पिटाई कर दी।
धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर फनी वीडियो और फोटो भी शेयर करते हैं। उन्होंने इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पिता जमकर उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। धवन के इस वीडियो देखकर शायद ही आप हंसी रोक पाएं। धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”Knock out by my dad for not qualifying for knock outs”

धवन के इस वीडियो को कम ही समय में करीब 4 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ क्रिकेटर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर ने लिखा, ”फुल फैमली ड्रामा।” पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लिखा, ”बापू तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले…क्या बात है।” इरफान पठान ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर