टी-20 में शेफाली वर्मा की बादशाहत बरकरार

दुबई : भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच में 30 गेंदों पर 60 रन की आक्रामक पारी के दम पर मंगलवार को जारी महिला टी-20 अंतरराष्ट्रीय की ताजा रैंकिंग में बल्लेबाजों में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली। पिछले सप्ताह शीर्ष स्थान पर पहुंचने वाली शेफाली ने अंतिम मैच की इस पारी के दम पर 26 रेटिंग अंक हासिल किये और अब उनके 776 रेटिंग अंक हो गये हैं। इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी पर 35 अंक की बढ़त बना ली है। शेफाली के साथ पारी की शुरुआत करने वाली स्मृति मंधाना एक पायदान ऊपर छठे स्थान पर पहुंच गयी हैं। जबकि बायें हाथ की स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ ने गेंदबाजी रैकिंग में 12 पायदान की लंबी छलांग लगाते हुए अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 13वीं रैंकिंग पर पहुंच गयी है। तेज गेंदबाज अरुंधति रेड्डी भी 15 पायदान ऊपर 56वें स्थान पर पहुंच गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर