मयामी ओपन से हटीं सेरेना विलियम्स

वाशिंगटन : अमेरिका की महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सर्जरी से उबरने में समय लगने के कारण मयामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। सेरेना से पहले नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल और रोजर फेडरर भी इस टूर्नामेंट से हटने की घोषणा कर चुके हैं। बीबीसी स्पोटर्स के अनुसार, सेरेना ने बयान जारी कर कहा, मियामी मेरे लिए विशेष टूर्नामेंट है क्योंकि यह मेरा घर है। मैं दुखी हूं कि इस साल प्रशंसकों को नहीं देख सकूंगी। लेकिन मैं जल्द ही वापसी के लिए उत्सुक हूं। पूर्व नंबर-1 सेरेना मियामी ओपन की आठ बार विजेता रही हैं। उन्होंने हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लिया था जहां सेमीफाइनल में उन्हें जापान की नाओमी ओसाका से हार का सामना करना पड़ा था। इस बीच पूर्व नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे को टूर्नामेंट में वाइल्डकार्ड मिला है।

घुटने का ऑपरेशन करवाएंगे डेल पोत्रो
पूर्व यूएस ओपन चैम्पियन जुआन मार्टिन डेल पोत्रो इस सप्ताह अपने दायें घुटने का एक और आपरेशन करवाएंगे लेकिन उन्हें तोक्यो ओलंपिक में खेलने की उम्मीद है। अर्जेंटीना का यह 32 वर्षीय खिलाड़ी जून 2019 में क्वीन्स क्लब के पहले दौर में चोटिल होने के बाद बाहर है। वह अपनी इस चोट का पहले भी तीन बार आपरेशन करवा चुके हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनका शिकागो में एक और ऑपरेशन होगा। पोत्रो ने कहा कि हमने पारंपरिक उपचार भी अपनाया लेकिन दर्द अब भी है। चिकित्सक जानते हैं कि मैं फिर से टेनिस खेलना चाहता हूं और ओलम्पिक का हिस्सा बनना चाहता हूं और इसलिए हम इस पर सहमत थे कि जल्द से जल्द ऑपरेशन करवाना चाहिए। डेल पोत्रो ने 2009 में यूएस ओपन के फाइनल में रोजर फेडरर को हराकर अपना एकमात्र ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट जीता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक कंप्लीट लॉकडाउन

रांची: झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को सीएम आवास में बैठक कर बड़ा फैसला लिया है। आगे पढ़ें »

भाजपा के कैंप ऑफिस पर बमबाजी, टीएमसी के समर्थक पर किया गया हमला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के पहले भी राज्य के विभिन्न इलाकों में हिंसा का ताडंव जारी है। उत्तर 24 आगे पढ़ें »

ऊपर