सेरेना ने तीन माह बाद लिसा को हराकर दर्ज की पहली जीत

नई दिल्ली : तेईस बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने आखिकार तीन माह बाद अपनी पहली जीत दर्ज कर ही ली। अमेरिका की 39 वर्षीय सेरेना ने एमिलिया रोमागना ओपन टेनिस के पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी लिसा पिगातो को 6-3, 6-2 से पराजित किया। सेरेना का यह इस टूर्नामेंट में पहला जबकि कॅरिअर का 1001वां मैच था।वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली सेरेना का दूसरे दौर में सामना कैटरीना सिनिकोवा से होगा, जिन्होंने क्लारा टौसन को 6-1, 6-3 से मात दी। सेरेना ने अपनी पिछली जीत ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में सिमोना हालेप पर दर्ज की थी। उन्हें पिछले हफ्ते इटालियन ओपन के अपने पहले ही मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। सेरेना साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन की तैयारी कर रही हैं जिसकी शुरुआत 30 जून से पेरिस में होगी

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर