जोकोविच की जिंदगी बर्बाद करने के लिए सर्बियाई मॉडल को मिला था ऑफर

सर्बिया : सर्बियन मॉडल नतालिया स्केकिच ने एक सनसनीखेज खुलासे से खेल जगत में हड़कंप मच गया है। मॉडल ने कहा है कि उन्हें दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए 50 लाख रुपये का ऑफर मिला था। इस सेक्स टेप का मकसद जोकोविच की जिंदगी बर्बाद करना था। इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल नतालिया ने यूरोपियन मैग्जीन स्वेट एंड स्कैंडल के साथ हुई बातचीत में यह खुलासा किया। मॉडल ने बताया कि मुझसे एक व्यक्ति ने संपर्क किया था। मैं उसे पहले से पहचानती थी। उसने मुझसे कहा था कि मुझे जोकोविच को बहलाकर एक रोमांटिक जगह पर ले जाना है और उसके साथ एक सेक्स टेप शूट करना है। इसके बदले में उसने मुझे 70 हजार डॉलर (करीब 50 लाख रुपए) और एक विदेश ट्रिप का ऑफर दिया था। जोकोविच हमारे देश के ब्रांड अंबेसडर हैं। कोई भी लड़की एक अच्छे इंसान और खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं करना चाहेगी। यह उनके साथ सबसे बड़ा अन्याय करना होता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पारिवारिक कलह से परेशान चाचा ने की भतीजे की हत्या, इलाके में तनाव

जीवनतल्ला थानांतर्गत गौरदह श्रीकृष्‍णपुर इलाके की घटना हत्या के आरोप में चाचा हुआ गिरफ्तार सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : पारिवारिक कलह से तंग आकर एक चाचा ने आगे पढ़ें »

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

ऊपर