पृथकवास पूरा, शुरू हुई ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी

मेलबर्न : कोरोना महामारी के कारण पृथकवास पूरा होने के बाद अब दुनिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी दो सप्ताह खाली रहने के बाद अगले तीन सप्ताह ऑस्ट्रेलियाई ओपन में शामिल होंगे। ऑस्ट्रेलियाई ओपन 8 से 21 फरवरी तक खेला जायेगा। खिलाड़ियों को चार्टर्ड उड़ानों से मेलबर्न पहुंचने के बाद कड़े पृथकवास में रहना पड़ा क्योंकि उड़ान में कोरोना संक्रमण के मामले पाये गये। खिलाड़ियों ने इसकी शिकायत भी की थी। अब अधिकांश खिलाड़ियों का पृथकवास पूरा हो गया। सेरेना विलियम्स ने पृथकवास के बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि यह बहुत बहुत कड़ा है लेकिन इसकी जरूरत भी है। तीन साल की बच्ची की मां के लिये यह बहुत कठिन है लेकिन सुरक्षा के लिये जरूरी भी। वहीं, दुनिया के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी रफेल नडाल ने सीएनएन से कहा कि अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ियों को व्यापक नजरिया रखना चाहिये कि दुनिया में क्या हो रहा है। उन्होंने उन खिलाड़ियों से सहानुभूति जताई, जो उड़ानों में कोरोना संक्रमितों के करीबी संपर्क में आये थे और उन्होंने 14 दिन चौबीसों घंटे होटल के कमरे में रहना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना महामारी से निपटने के उपायों में सराहना पाई है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने के बाद आस्ट्रेलियाई ओपन के आयोजन पर प्रश्नचिन्ह लग गया था लेकिन विक्टोरिया सरकार ने कड़े प्रोटोकॉल लागू करके इस पर काबू पा लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रशिका की मोबाइल व लैपटॉप से सुलझेगी उसकी मौत की गुत्थी

मृतका के पिता महेन्द्र जैन ने किया दावा मोबाइल व लैपटॉप का पासवर्ड रशिका ने भेजा था अपने भाई को कोलकाता : रशिका जैन की मौत की आगे पढ़ें »

भाई-बहन ने किया प्रेम विवाह तो पिता ने जीते-जी किया…

झारखंड : झारखंड के रामगढ़ में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना के बाद एक पिता ने जीते-जी अपनी बेटी के पुतले का अंतिम संस्कार आगे पढ़ें »

ऊपर