जीत के साथ सानिया की डब्ल्यूटीए सर्किट पर वापसी

दोहा : सानिया मिर्जा ने डब्ल्यूटीए सर्किट में जीत के साथ वापसी की जब उन्होंने और स्लोवाकिया की उनकी जोड़ीदार आंद्रेजा क्लेपैक ने नादिया किचेनोक और ल्युडमाइला किचेनोक की युक्रेन की जोड़ी को हराकर यहां कतर टोटल ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। भारत और स्लोवेनिया की जोड़ी ने डब्ल्यूटीए 500 टूर्नामेंट के पहले दौर में नादिया और ल्युडमाइला की जोड़ी को 6-4, 6-7, 10-5 से हराया। सानिया का 12 महीने में यह पहला प्रतिस्पर्धी मुकाबला था। वह पिछली बार फरवरी 2020 में दोहा ओपन में ही खेली थी, जिसके बाद कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया भर में टेनिस प्रतियोगिताएं ठप पड़ गईं थी। सानिया स्वयं भी इस साल जनवरी में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरी हैं। इसके बाद सानिया मातृत्व अवकाश के बाद जब प्रतिस्पर्धी टेनिस में लौटी थी तो उन्होंने नादिया के साथ ही जोड़ी बनाई थी और पिछले साल जनवरी में होबार्ट ओपन का खिताब जीता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डरा रहा है कोरोना : एक दिन में 7713 मामले, 34 की मौत

कोलकाता में 10 मरे, मामलों की संख्या बढ़कर हुई 1998कोरोना की रडार पर है ये जिले * उत्तर 24 परगना : 1639 मामले, 8 मरे * दक्षिण आगे पढ़ें »

फल-सब्जियों से निखारिए सौंदर्य को

सौंदर्य के प्रति नारी प्राचीन काल से ही काफी सचेत रही है। उस समय आधुनिक सौंदर्य प्रसाधन तो कल्पना से भी परे थे, अत: घरेलू आगे पढ़ें »

ऊपर