अभिनेता सिद्धार्थ की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर साइना ने लगाई फटकार

नयी दिल्ली : शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक के मुद्दे को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की थी जिस पर अभिनेता सिद्धार्थ की भद्दी टिप्पणी को देखना अच्छा नहीं था और वह टिप्पणी के लिये बेहतर शब्दों का इस्तेमाल कर सकते थे। सिद्धार्थ की साइना की ट्वीट पर टिप्पणी की इतनी आलोचना हो रही है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से इस अभिनेता के अकाउंट को तुरंत ब्लॉक करने की मांग की। साइना भाजपा सदस्य हैं, उन्होंने एक बयान में कहा कि हां, मुझे नहीं पता कि उसका क्या मतलब था। मैं अभिनेता के तौर पर उसे पसंद करती थी लेकिन यह अच्छा नहीं था। वह बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकता था लेकिन मुझे लगता है कि यह ट्विटर है जिस पर इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों से आप हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं। अगर भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा एक मुद्दा है तो मुझे नहीं पता कि देश में क्या सुरक्षित है। महिला आयोग ने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रेखा शर्मा ने ट्विटर इंडिया के स्थानीय शिकायत अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट तत्काल ब्लॉक किया जाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर