सेमीफाइनल में हारी साइना, कृष्णा और विष्णु वर्धन फाइनल में

पैरिस : ओर्लियंस मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में भारत की साइना नेहवाल को हार का सामना करना पड़ा, जबकि कृष्णा प्रसाद गर्गा और विष्णु वर्धन गौड पंजाला ने पुरुष युगल के फाइनल में जगह बना ली। चौथी सीड साइना को डेनमार्क की लाइन क्रिस्टोफर्सन ने मात्र 28 मिनट में 21-17, 21-17 से हरा कर महिला फाइनल में जगह बना ली। विश्व में 20वीं रैंकिंग की साइना का 38वीं रैंकिंग की क्रिस्टोफर्सन के साथ करियर का यह पहला मुकाबला था। पहला गेम हारने के बाद सायना ने दूसरे गेम में एक समय 12-8 की मजबूत बढ़त बना ली थी, लेकिन क्रिस्टोफर्सन ने वापसी करते हुए लगातार 4 अंक लिये और स्कोर 12-12 से बराबर कर दिया। डेनमार्क की इस खिलाड़ी ने फिर लगातार चार अंक लेकर 16-13 की बढ़त बनाई और 21-17 से यह गेम समाप्त कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस बीच पुरुष युगल में कृष्णा प्रसाद और विष्णु वर्धन ने इंग्लैंड की जोड़ी कैलम हेमिंग और स्टीवन स्टालवुड को मात्र 35 मिनट में 21-17, 21-17 से हरा कर फाइनल में जगह बना ली, जबकि महिला युगल में आठवीं सीड भारतीय जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को टॉप सीड थाईलैंड की जोड़ी जोंगकोल्फान किटीथाराकुल और रविंडा प्रजोंगजायी से 37 मिनट में 18-21, 9-21 से हार का सामना करना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर