ओरलियांस मास्टर्स में साइना और श्रीकांत की विजयी शुरुआत

पेरिस : लंदन ओलम्पिक की कांस्य पदक विजता साइना नेहवाल ने बुधवार को यहां महिला एकल के शुरुआती दौर में आयरलैंड की रशेल डाराग को सीधे गेमों में पराजित कर ओरलियांस मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपना अभियान जीत से शुरू किया। चौथी वरीयता प्राप्त यह भारतीय खिलाड़ी अपने चौथे ओलम्पिक के लिये क्वालीफाई करने की मुहिम के अंतर्गत रैंकिंग प्वाइंट हासिल करने के लिये बेताब है, उन्होंने महज 21 मिनट में रशेल को 2-19, 2-15 से शिकस्त दी। अब उनका सामना फ्रांस की मैरी बैटोमीन से होगा। दूसरी ओर, शीर्ष भारतीय पुरुष खिलाड़ी और नंबर एक वरीयता प्राप्त किदाम्बी श्रीकांत ने हमवतन अजय जयराम को 25 मिनट में 21-15, 21-10 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। पहले दौर में श्रीकांत को बाई मिली थी जबकि अजय ने साथी भारतीय आलाप मिश्रा को 19-21, 23-21, 21-16 से पराजित किया था। प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी ने आस्ट्रिया के डोमिनिक स्टिपसिट्स और सेरेना यू यियोंग को 2-17, 21-18 से मात दी। अब भारतीय जोड़ी का सामना डेनमार्क के निकलास नोहर और अमाली मागेलंड की जोड़ी से होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची

हरियाणा : फतेहाबाद के गांव बरसीन के पास झाड़ियों में 1 दिन की नवजात बच्ची बोरे में मिली है। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने झाड़ियों में आगे पढ़ें »

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

पानीपत : हरियाणा के पानीपत से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर