सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई : कोरोना से संक्रमित होने के बाद एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हुए पूर्व भारतीय क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर को गुरुवार को कोरोना नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वह मुंबई में होम आइसोलेशन में हैं। 48 वर्षीय सचिन ने गुरुवार शाम को ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि मैं अभी अस्पताल से घर आया हूं और एक दम स्वस्थ होने के लिए अलग रहूंगा। मैं सभी को उनकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वाकई यह प्रशंसनीय है। मैं उन सभी मेडिकल स्टाफ का भी आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी अच्छी देखभाल की और ऐसी मुश्किल परिस्थितियों में एक साल से अधिक समय से अथक परिश्रम कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर एहतियात के तौर पर सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उनके परिवार के अन्य सभी सदस्य नेगेटिव पाए गए थे। सचिन हाल ही में छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 टूर्नामेंट का भी हिस्सा थे। सचिन के अलावा रायपुर टूर्नामेंट में खेलने वाले युसूफ पठान, इरफान पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिन्होंने खुद को होम क्वारंटीन में रखा है।

सर्जरी सफल रही, जल्द करूंगा वापसी : श्रेयस अय्यर
इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान चोटिल हुए स्टार भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की गुरुवार को कंधे की सर्जरी हो गई है। श्रेयस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद यह जानकारी दी। श्रेयस ने पोस्ट में अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि सर्जरी सफल रही और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में अय्यर को फीलि्डंग के दौरान कंधे पर चोट गई थी, जिसकी वजह से वह सीरीज के शेष दो मैचों से भी बाहर हो गये थे। यही वजह है कि पूरा आईपीएल का 14वां सत्र नहीं खेल पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मियों में इस वजह से झड़ते हैं ज्यादातर लोगों के बाल

  गर्मियों में बालों की झड़ने की समस्या आम बात है लेकिन जब आपके बाल रोजाना बहुत ज्यादा मात्रा में झड़ने लगे, तो समझिये आपको हेयर आगे पढ़ें »

चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ धरने पर बैठीं ममता बनर्जी

कोलकाताः विवादित बयानों की वजह से चुनाव आयोग द्वारा ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर लगाए गए प्रतिबंध के खिलाफ उन्होंने मंगलवार को धरना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर