रोहित ने सेमीफाइनल में लिया बड़ा रिस्क, कटा इस खिलाड़ी का पत्ता

नई दिल्लीः टी-20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा रिस्क लेते हुए दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा और उनकी जगह ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज तरजीह दी। ऋषभ पंत इस मैच में टीम इंडिया के लिए नंबर 6 पर बल्लेबाजी करेंगे और विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालेंगे।

कट गया इस खिलाड़ी का पत्ता

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जो भी टीम आज का ये सेमीफाइनल मुकाबला जीतेगी, वो रविवार 13 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेलेगी। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह देना जरूरी समझा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उलूबेड़िया में छात्रों से भरी पूलकार हुई दुर्घटनाग्रस्त, वाहन काटकर बच्चे को निकाला गया

  हावड़ा : स्कूल की तरफ जा रही बच्चों से भरी पूलकार भयावह दुर्घटना का ‌शिकार हो गयी। घटना उलूबेड़िया थानांतर्गत कुशबेडिया इलाके की है। आगे पढ़ें »

बी. गार्डन में तालाब में नवजात का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : बी. गार्डन थानांतर्गत बाकसाड़ा इलाके में तालाब से नवजात का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर