रोहित ने सेमीफाइनल में लिया बड़ा रिस्क, कटा इस खिलाड़ी का पत्ता

नई दिल्लीः टी-20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा रिस्क लेते हुए दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा और उनकी जगह ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज तरजीह दी। ऋषभ पंत इस मैच में टीम इंडिया के लिए नंबर 6 पर बल्लेबाजी करेंगे और विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालेंगे।

कट गया इस खिलाड़ी का पत्ता

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जो भी टीम आज का ये सेमीफाइनल मुकाबला जीतेगी, वो रविवार 13 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेलेगी। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह देना जरूरी समझा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

बंगाल में डेंगू की स्थिति ‘खासी चिंताजनक’ मगर गंभीर नहीं : विशेषज्ञ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में डेंगू की स्थिति को ‘खासी चिंताजनक’ करार देते हुए राज्य के प्रमुख डॉक्टरों ने कहा कि इस साल मच्छर आगे पढ़ें »

ऊपर