रोहित शर्मा को सौंपी जाएगी टी-20 और वनडे की कमान

नई दिल्ली : रोहित शर्मा टी-20 और वनडे के लिए टीम इंडिया के नए कप्तान होंगे। जल्द ही चयन कमेटी की बैठक में रोहित के नाम पर फाइनल मुहर लगेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। यह भी कहा गया है कि विराट कोहली टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, BCCI अधिकारी ने तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने का खंडन किया है। विराट पहले ही वर्ल्ड कप के बाद टी-20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर चुके हैं। उन्होंने वर्क लोड का हवाला देते हुए BCCI को अपना इस्तीफा भेजा था।
कोहली ने सोशल मीडिया पर टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते हुए बताया था कि वे कई सालों से भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं और पिछले कुछ सालों से तीनों फॉर्मेट में कप्तानी भी कर रहे हैं। उनके ऊपर वर्कलोड काफी ज्यादा है। ऐसे में वनडे और टेस्ट की कप्तानी में ध्यान देने के लिए वे टी-20 की कप्तानी छोड़ रहे हैं और एक बल्लेबाज के रूप में टी-20 क्रिकेट खेलते रहेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर