रोहित शर्मा का वो अफेयर जिसकी वे बात नहीं करते, इस एक्ट्रेस से रहा था रिश्ता…

मुंबईः रोहित शर्मा अभी दुनिया के टॉप के बल्लेबाजों में से एक हैं। पिछले पांच-छह साल में इस क्रिकेटर ने क्रिकेट की दुनिया में धूम मचा रखी है और रनों का अंबार लगा रखा है। वे वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं। साल 2013 के बाद से तो रोहित शर्मा का खेल अलग ही लेवल पर चल रहा है लेकिन इससे पहले उनका करियर और पर्सनल लाइफ दोनों काफी निशाने पर रही थी। 2013 से पहले उनका क्रिकेट करियर डांवाडोल था। साथ ही मॉडल एक्ट्रेस सोफिया हयात के साथ अफेयर के चलते भी रोहित को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

सोफिया हयात ने उनके बारे में सार्वजनिक रूप से काफी कुछ उल्टा-पुल्टा कहा था। इसके चलते मीडिया में भी काफी हलचल हुई थी। अक्टूबर 2012 के दौरान सोफिया हयात ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने रोहित को डेट किया था। हालांकि रोहित की तरफ से कभी कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा गया।

रोहित से अफेयर के बारे में सोफिया ने बताया कि वे सबसे पहले लंदन के एक क्लब में मिले थे। यहां उन्होंने किस किया था और फिर डांस भी किया। रोहित से मिलने के बारे सोफिया ने स्पॉटबॉय नाम की वेबसाइट से कहा था, मैं उससे लंदन में एक क्लब में मिली थी। मैं अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर जश्न मना रही थी। मैं डांस कर रही थी तब एक दोस्त ने हमें मिलवाया था। मेरे दोस्त ने कहा कि वह रोहित शर्मा है लेकिन मैं उसे नहीं जानती थी क्योंकि मैं ज्यादा क्रिकेट देखती नहीं। हालांकि हम एक-दूसरे से बात करने लगे और जल्द ही क्लब में एक शांति वाली जगह चले गए। उसने मुझे किस किया। यह काफी अच्छा था। उसके बाद हमने साथ-साथ डांस किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रात को सोने से पहले दूध में मिलाकर पीना शुरू कर दें यह एक चीज, मिलेंगे चमत्कारिक लाभ

नई दिल्ली : अगर आपको तनाव रहता है और शारीरिक कमजोरी महसूस होती है तो ये खबर आपके काम आ सकती है। आज हम आपके आगे पढ़ें »

वैक्सीन लेने के बाद ही चार लोग बन गेए मैग्नेट मैन

सिलीगुड़ी, आसनसोल व नदिया में मिला मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद नासिक के एक व्यक्ति में मैग्नेटिक प्रभाव दिखा था। आगे पढ़ें »

ऊपर