आईपीएल 2023 में होगी ऋषभ पंत की वापसी, इस बयान ने अचानक मचा दिया तहलका

नई दिल्लीः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि 2023 में ऋषभ पंत की वापसी होने जा रही है। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने फैंस को खुशखबरी सुनाते हुए ये बड़ा खुलासा किया है। रिकी पोंटिंग के इस बड़े अपडेट के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि अगर ऋषभ पंत टूर्नामेंट में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं हैं, तो भी वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के लिए बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को अपने साथ रखना पसंद करेंगे।

आईपीएल 2023 में होगी ऋषभ पंत की वापसी

30 दिसंबर को 25 वर्षीय ऋषभ पंत बाल-बाल बच गए, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। उत्तराखंड राज्य में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच भीषण कार दुर्घटना हुई। कई चोटों के इलाज के लिए मैक्स अस्पताल, देहरादून में भर्ती होने से पहले पंत को शुरू में सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था। 4 जनवरी को, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की थी कि पंत को सर्जरी और आगे के इलाज के लिए एक एयर एम्बुलेंस के माध्यम से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

कोच रिकी पोंटिंग के इस बयान ने अचानक मचा दिया तहलका

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल मुंबई में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत अब ठीक होने की लंबी राह पर हैं और सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के प्रमुख डॉ दिनशॉ पारदीवाला की सीधी निगरानी में हैं जो आर्थोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस के निदेशक हैं। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘आप उन खिलाड़ियों की जगह किसी को नहीं ले सकते हैं, यह साफ है। ये खिलाड़ी ऐसे ही नहीं बनते। हमें देखना होगा और हमारे पास टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में उनकी जगह विकल्प है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिजनेस कांट्रेक्ट तोड़ने पर युवक गिरफ्तार

कोलकाता : एक बिजनेस कांट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्त‌ि को गिरफ्तार किया है। घटना हेयर स्ट्रीट थाना इलाके की आगे पढ़ें »

चाहत खन्ना के आरोपों पर सुकेश ने कहा, मुझे शादीशुदा औरतों में कोई दिलचस्पी नहीं है

मुंबईः तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश ने जेल से फिर एक लेटर लिखा है। इसमें उसने लिखा, 'मुझे उन औरतों में कोई दिलचस्पी नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर