इस मैदान पर खेला जाएगा आईपीएल 2022 का फाइनल मैच

नई दिल्लीः आईपीएल 2022 के फाइनल मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आईपीएल 2022 में अभी तक 47 मैच खेले जा चुके हैं, जबकि 27 मैच अभी खेले जाने बाकी हैं। प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले के आयोजन के लिए बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने खुलासा किया है कि आखिर किस क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ऐलान किया है कि आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। जय शाह ने ये भी बताया कि आईपीएल 2022 के ग्रुप मैचों के बाद प्लेऑफ मुकाबले कोलकाता और अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

कहां-कहां होंगे मैच 

बता दें कि आईपीएल 2022 का क्वालिफायर 1 और एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि क्वालिफायर 2 और फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 29 मई को आईपीएल 2022 का फाइनल मैच होना है।

पुणे में वुमेन्स टी-20 चैलेंज का आयोजन

बता दें कि आईपीएल के लीग मुकाबले 22 मई तक खेले जाने हैं, उसके बाद प्लेऑफ की शुरुआत होगी। इसके अलावा जय शाह ने जानकारी दी है कि वुमेन्स टी-20 चैलेंज भी इस साल फिर से शुरू हो रहा है, जो पुणे में आयोजित होना है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

कोलकाता : दही में मौजूद पोषक तत्व आपको फिट रखने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए माना जाता है कि आपको अपनी डाइट में इसे आगे पढ़ें »

ऊपर