6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

दुबईः आईपीएल-2021 फेज-2 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे चेन्नई ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। मैच में सीएसके के सामने 157 रनों का टारगेट था और टीम ने 11 गेंद शेष रहते ही इसे हासिल कर लिया। आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के साथ ही धोनी एंड कंपनी एक बार फिर से पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।
टारगेट का पीछा करते हुए फाफ डु प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ ने सीएसके को बढ़िया शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। अच्छी लय में नजर आ रहे गायकवाड़ 26 गेंदों पर (38) रन बनाकर युजवेंद्र चहल की गेंद पर आउट हुए। उनके विकेट के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर डु प्लेसिस (31) की विकेट चटकाई। ओपनिंग जोड़ी के ड्रेसिंग रूम लौटने के बाद हर्षल पटेल ने मोइन अली (23) को आउट कर सीएसके को तीसरा झटका पहुंचाया। पटेल ने अपने अगले ही ओवर में अंबाती रायडू (32) को भी आउट कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। हालांकि रायडू के विकेट तक मुकाबला आरसीबी के हाथों से निकल चुका था।

लगातार 7वीं हार
यूएई के मैदान पर आरसीबी की यह लगातार 7वीं हार रही। पिछले साल आईपीएल 13 के दौरान कोहली एंड कंपनी ने यूएई में अपने आखिरी के सभी 5 मैच हारे थे और मौजूदा सीजन के फेज-2 में भी आरसीबी की यह लगातार दूसरी हार रही।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर