रवींद्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, टीम इंडिया को करारा झटका

नई दिल्ली : भारत के सीनियर ऑराउंडर रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उन्हें घुटने की सर्जरी करानी होगी। इस कारण वे अनिश्चित समय तक खेल से बाहर रहेंगे। जडेजा एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ पहले 2 मैचों में खेले थे। वह अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम में जरूरी संतुलन देते हैं, जिससे 33 साल के इस अनुभवी बाएं हाथ के स्पिनर की अनुपस्थिति रोहित शर्मा की टीम के लिए बड़ा झटका होगा। मालूम हो कि भारत को 2007 से टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी का इंतजार है। इसके अलावा भारतीय टीम 2013 से आईसीसी ट्रॉफी भी नहीं जीत सकी है।
बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर न्यूज एजेंसी से कहा, ‘जडेजा की दाहिने पैर के घुटने की चोट काफी गंभीर है। उन्हें एक बड़ी सर्जरी करानी होगी और वह अनिश्चित समय तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद आगे पढ़ें »

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

ऊपर