एशिया कप से बाहर हुए रवींद्र जडेजा, अचानक टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की हुई एंट्री

मुंबईः एशिया कप 2022 के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने रवींद्र जडेजा की जगह एक ऑलराउंडर को टीम में शामिल कर लिया है। रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करके इसकी पुष्टि की है। एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने अभी तक दो मैच खेले हैं, इन दोनों ही मैचों में रवींद्र जडेजा एक मैच विनर साबित हुए थे।

इस ऑलराउंडर को मिली जगह

चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह टीम इंडिया में ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। अक्षर पटेल का हालिया फॉर्म काफी शानदार दिखाई दे रहा है। अक्षर पटेल को एशिया कप 2022 में बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी टीम में जगह मिली थी, लेकिन वह अब मुख्य स्क्वाड में शामिल हो गए हैं। रवींद्र जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ 29 गेंदों में 35 रन की पारी खेली थी। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था। वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ रवींद्र जडेजा ने काफी किफायती गेंदबाजी की। रवींद्र जडेजा ने 4 ओवर में 3.75 इकॉनमी से सिर्फ 15 रन ही दिए और 1 विकेट हासिल किया। वहीं उन्होंने फील्डिंग के दौरान एक शानदार थ्रो भी मारा, जिसने मैच को टीम इंडिया की ओर मोड़ा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

बंगाल का सबसे बड़ा मल्टिलेवल कार पार्किंग बन रहा अलीपुर में

 * एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता * इसी महीने उद्घाटन की संभावना * कार, 2 व्हीलर से लेकर बसों की भी हो सकेगी आगे पढ़ें »

ऊपर