रविचंद्रन अश्विन बने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ

Rohit and Ashwin

दुबई : भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए मंगलवार को आईसीसी का ‘महीने (फरवरी) का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी’ चुना गया। अश्विन के हरफनमौला खेल से भारतीय टीम टेस्ट सीरीज को 3-1 से जीत कर आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह पक्की की। वहीं, इंग्लैंड की टैमी ब्यूमोंट को महीने का सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी चुना गया। आईसीसी से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि अश्विन ने इस दौरान खेले गये तीन टेस्ट मैचों में 24 विकेट चटकाने के अलावा चेन्नई में दूसरी पारी में 106 रन का शानदार योगदान देकर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के रुख को मोड़ने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने इन मैचों में कुल 176 रन का योगदान दिया। अश्विन के साथ इस सूची में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (333 रन और 6 विकेट) और वेस्टइंडीज के पदार्पण कर रहे खिलाड़ी कायल मायर्स को नामांकन मिला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर