अभ्यास मैच में शतक जमाकर आत्मविश्वास बढ़ा : पंत

सिडनी : बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले गुलाबी गेंद से खेले गये अभ्यास मैच में आक्रामक शतक जमाकर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आत्मविश्वास बढ़ा है। पंत ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिये उतरा तो काफी ओवर थे। हनुमा विहारी और मैं अच्छी साझेदारी बनाना चाहते थे और देर तक टिककर खेलना चाहते थे। मैने धीरे धीरे आत्मविश्वास हासिल कर लिया। इस शतक से आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। मैं एक महीने से ऑस्ट्रेलिया में हूं लेकिन गले में अकड़न के कारण पहला अभ्यास मैच नहीं खेल सका था। पहली पारी में दुर्भाग्यशाली रहा क्योंकि मुझे लगता है कि मैं पगबाधा आउट नहीं था। दूसरी पारी में लंबा खेलने के इरादे से ही उतरा था और नतीजा सामने है। पंत ने कहा कि गुलाबी गेंद से अभ्यास मैच खेलना जरूरी था। गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, बल्लेबाजों को अच्छा अभ्यास मिल गया। सभी का प्रदर्शन अच्छा रहा और यह अभ्यास काफी जरूरी था क्योंकि दूधिया रोशनी में खेलना थोड़ा मुश्किल होता है। बता दें कि इस साल यूएई में आईपीएल में फॉर्म और फिटनेस के लिये जूझते रहे पंत ने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच में 73 गेंद में 103 रन बनाये थे। भारत को अब एडीलेड में दिन रात के टेस्ट के लिये विकेटकीपर के तौर पर पंत और रिधिमान साहा में से चुनना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर