सीएसके में रैना की वापसी की उम्मीद कम

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स ने टीम की लिस्ट से पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना का नाम हटा दिया है। अब रैना की वापसी लगभग न के बराबर है। इस बार फैंस मिस्टर आईपीएल को काफी मिस कर रहे हैं। आईपीएल किंग के नाम से मशहूर सुरेश रैना, निजी कारणों का हवाला देते हुए, सीजन के शुरू होने से पहले ही भारत वापस आ गए थे। रैना के वापस आने के बाद से ही, उनकी टीम में वापसी को लेकर चर्चा चल रही थी। खुद सुरेश रैना ने कहा था कि वह कभी भी वापसी कर सकते हैं। हालांकि अब नहीं लगता कि टीम में उनकी वापसी होगी। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और आईपीएल की वेबसाइट से सुरेश रैना का नाम हटा लिया गया है। टीम के सेक्शन में सभी खिलाड़ियों के नाम हैं, लेकिन वहां रैना का नाम नहीं है। इससे यह तो तय हो गया कि रैना इस सीजन में वापसी नहीं करने वाले हैं। बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे। जिसके बाद रैना ने चेन्नई को ट्विटर पर अन-फॉलो कर दिया था। खबरों के मुताबिक रैना ने शनिवार से चेन्नई को ट्विटर पर फॉलो करना बंद कर दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

18 ट्रांसजेंडर उच्चतर माध्यमिक पाठक्रम की परीक्षा में उतीर्ण हुए

तिरुवनंतपुरम: केरल में ट्रांसजेंडर समुदाय के अठारह सदस्यों ने केरल राज्य साक्षरता मिशन प्राधिकरण (केएसएलएमए) द्वारा उच्चतर माध्यमिक समकक्षता पाठक्रम के लिए आयोजित परीक्षा उतीर्ण आगे पढ़ें »

तीन अंतरिक्ष यात्री छह महिने बाद धरती पर सुरक्षित लौटे

मास्को: नासा के खगोल यात्री क्रिस केसिडी और रूस के अनातोली इवानिशीन तथा इवान वेगनर को लेकर आ रहा सोयूज एमएसश्र16 कैप्सूल कजाखस्तान के देजकाजगन आगे पढ़ें »

ऊपर