राहुल द्रविड़ बनेंगे टीम इंडिया के कोच

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बनेंगे। बता दें कि टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ जुलाई में  3 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के मैच 13, 16 और 19 जुलाई को खेले जाएंगे। इसके अलावा 22 से 27 जुलाई के बीच टी-20 इंटरनेशनल सीरीज आयोजित की जाएगी। शेड्यूल के हिसाब से टीम इंडिया 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और 28 जुलाई को वापस लौटेगी।

राहुल द्रविड़ बनेंगे टीम इंडिया के कोच

2014 में इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम इंडिया के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में काम करने के बाद भारतीय टीम के साथ यह राहुल द्रविड़ का दूसरा कार्यकाल होगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की है। अधिकारी ने कहा, ‘राहुल द्रविड़ पहले ही लगभग सभी भारत ‘ए’ के लड़कों के साथ काम कर चुके हैं। युवा खिलाड़ी उनके साथ काफी अच्छा महसूस करते हैं, वह टीम के लिए एक अतिरिक्त लाभ होगा। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में राष्ट्रीय टीम के लिए एक ठोस बेंच स्ट्रेंथ बनाने में एक अभिन्न भूमिका निभाई है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर