प्रीमियर लीग : रिचार्लिसन के शानदार प्रदर्शन से एवर्टन ने साउथम्पटन को हराया

लीवरपूल : एवर्टन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में साउथम्पटन को 1-0 से हराकर घरेलू सरजमीं पर 1958 से सबसे खराब प्रदर्शन का अंत किया और चैम्पियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को भी जीवंत रखा। रिचार्लिसन ने शुरुआती 10 मिनट में ही गोल दागा, जिससे एवर्टन ने जीत दर्ज की। रिचार्लिसन लगातार तीसरे मैच में गोल करने में सफल रहे। एवर्टन की टीम अब चौथे स्थान पर चल रहे वेस्टहैम से सिर्फ दो अंक पीछे है जबकि उसने एक मैच कम खेला है। साउथम्पटन का खराब प्रदर्शन हालांकि जारी रहा। एवर्टन की पिछले तीन घरेलू मैचों में हार के बाद साउथम्पटन को जीत की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। साउथम्पटन के नाम पिछले नौ लीग मैचों आठ हार और एक ड्रॉ दर्ज है।

रीयाल मैड्रिड को सोसीदाद ने बराबरी पर रोका
रीयाल मैड्रिड को ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में सोमवार को घरेलू मैदान पर रीयाल सोसीदाद ने 1-1 से बराबरी पर रोक दिया। कोच जिनेदिन जिदान ने मैच के बीच में फोरमेशन बदला और टीम को इसका नुकसान उठाना पड़ा। मध्यांतर के बाद टीम बदले हुए फोरमेशन के साथ उतरी और पोर्तु ने डिफेंस में कम खिलाड़ियों का फायदा उठाकर 55वें मिनट में रीयाल सोसीदाद को बढ़त दिला दी। रीयाल मैड्रिड की टीम हार की ओर बढ़ती दिख रही थी लेकिन विनिसियस जूनियर ने 89वें मिनट में गोल दागकर टीम को बराबरी दिला दी। इस ड्रॉ से रीयाल मैड्रिड के बार्सीलोना के समान 25 मैचों में 53 अंक हैं लेकिन खराब गोल अंतर के कारण टीम तीसरे स्थान पर है। एटलेटिको मैड्रिड की टीम 58 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि उसने एक मैच कम खेला है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

पंजाब : पंजाब के जिला फरीदकोट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों की रूह तक कांप गई। दरअसल, घर में सो आगे पढ़ें »

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

जमशेदपुर : जमशेदपुर में हुए 4 लोगों के हत्याकांड का आरोपी दीपक कुमार वहशी न‍िकला। पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद शिक्षिका को आगे पढ़ें »

ऊपर