टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिये अभ्यास मैच अहम : बर्न्स

सिडनी : भारत के खिलाफ 17 दिसम्बर से शुरू हो रही चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहलेऑस्ट्रेलिया के सलामी टेस्ट बल्लेबाज जो बर्न्स को लगता है तैयारी की दृष्टि से अभ्यास मैच काफी महत्वपूर्ण होंगे। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दो तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलने हैं। पहला मैच छह दिसंबर से खेला जायेगा जबकि दूसरा मैच 11 दिसंबर से शुरू होगा। बर्न्स ने कहा कि फोकस हमेशा मैच जीतने पर रहता है। ऑस्ट्रेलिया ए के लिये खेलते समय भी हम टेस्ट श्रृंखला की तैयारी और भारत पर दबाव बनाने के इरादे से ही उतरेंगे। हम कोशिश करेंगे कि भारतीय टीम लय नहीं बना सके। जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के पास अच्छे गेंदबाज हैं और उन्हें अच्छी शुरुआत करनी होगी। सलामी बल्लेबाजों की भूमिका अहम होगी। कई बार रन बनाने से ज्यादा गेंदों को खेलकर दबाव कम करना भी काफी जरूरी होता है। भारत के पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है और वे कड़ी चुनौती पेश करेंगे। हम उन्हें हलके में नहीं ले सकते। हमें अच्छी तैयारी के साथ उतरना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

कोविड-19 के बीच इतिहास में पहली बार पेपरलेस होगा केंद्रीय बजट

नई दिल्ली : वित्त मंत्रालय ने पुष्टि की है कि कोविड-19 के बीच केंद्रीय बजट 2021-22 पेपरलेस होगा जिससे यह स्वतंत्र भारत के इतिहास में आगे पढ़ें »

ऊपर