फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। इंग्लैंड में भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को लेकर पूनम पांडे कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से स्ट्रिप होने की बात कहूं। मीडिया से बात करते हुए पूनम पांडे ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप को लेकर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल पूनम से पूछा गया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा है तो वो कुछ कहना चाहेंगी।

इस पर पूनम पांडे ने कहा, ‘मुझे इस बारे में (टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच) कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। मैं विवाद के बारे में जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो इसके बारे में सोचूंगी। पूनम की बात को काटते हुए उनके पति ने अचानक से कहा कि, ‘मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं’। इस पर पूनम ने कहा कि, ‘तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी’।

टीम इंडिया की अच्छी शुरुआत

पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया। वहीं दूसरे दिन के खेल के दौरान कई बार खराब रोशनी के कारण मैच को रोकना पड़ा, हालात ऐसे हो गए थे कि बैटिंग करना मुश्किल हो रहा था, लेकिन उसके बावजूद टीम इंडिया ने सदी हुई शुरुआत की। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने च्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े।

हालांकि इसके बाद 26 रन के अंदर टीम इंडिया ने तीन विकेट खो दिए, जिसके बाद विराट कोहली और रहाणे ने टीम का मोर्चा संभाला। खराब रोशनी के कारण दूसरे दिन केवल 64.4 ओवर फेंके गए। स्टंप्स तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। विराट कोहली 44 और अजिंक्य रहाणे 29 रन पर नाबाद हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार आ रहा 28.40 लाख का सोना पकड़ाया, 1 गिरफ्तार

कोलकाता : कस्टम्स की टीम ने गुरुवार को सियालदह स्टेशन से 28.40 लाख की कीमत के सोने के बिस्कुटों के साथ एक तस्कर को पकड़ा। आगे पढ़ें »

ऊपर