माराडोना मामले में पुलिस ने डॉक्टर के दफ्तर की तलाशी ली

ब्यूनस आयर्स : डिएगो माराडोना की मौत की जांच कर रही पुलिस ने फुटबॉल के इस महानायक की तीमारदारी करने वाली मनोचिकित्सक के कार्यालय और घर की तलाशी ली। पुलिस इस मामले में चिकित्सा को लेकर अनदेखी की जांच कर रही है। अटार्नी जनरल से आदेश मिलने के बाद पुलिस ने मनोचिकित्सक आगस्टिना कोसाचोव के दफ्तर में प्रवेश किया। वहीं पुलिस के दूसरे दल ने उनके घर की छानबीन की। मनोचिकित्सक वादिम मिसचांचुक ने कहा कि यह आम प्रक्रिया है। मरीज की मौत पर उसके चिकित्सा इतिहास को खंगाला जाता है। कोसाचोव उस मेडिकल टीम का हिस्सा थी जिसने नवंबर की शुरुआत में दिमाग के आपरेशन के बाद माराडोना का उपचार किया था। माराडोना का पिछले बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उनके उपचार में कोई कोताही तो नहीं बरती गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मार्च तक सभी ट्रेनें चलने की उम्मीद

अभी 1100 स्पेशल गाड़ियां चल रहीं, इनमें दोगुना किराया वसूला जा रहा नई दिल्ली : देश में कोरोना की स्थिति में सुधार के बावजूद बड़ी संख्या आगे पढ़ें »

रिलीज के साथ ही छा गया खेसारी का नया गाना

कोलकाता : अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो आगे पढ़ें »

ऊपर