पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप से रोका

नेपियर : सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (89) की शानदार अधर्शतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को तीसरे टी-20 मुकाबले में मंगलवार को चार विकेट से हराकर खुद को क्लीन स्वीप होने से बचा लिया। न्यूजीलैंड ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए डेवोन कॉनवे की 63 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 173 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 177 रन बनाकर मैच जीत लिया। रिजवान को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच और टिम सेफर्ट को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज हैदर अली के आउट होने के बाद रिजवान और मोहम्मद हफीज ने टीम की पारी को गति दी तथा दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी हुई। पाकिस्तान की पारी में हफीज ने 41, खुशदिल शाह ने 13 और हैदर ने 11 रन बनाए जबकि इफ्तिखार अहमद 14 रन बनाकर नाबाद रहे। न्यूजीलैंड की तरफ से साउदी ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट, कुगेलजीन ने चार ओवर में 40 रन लुटाकर दो विकेट, काइल जैमिसन ने 2.4 ओवर में 22 रन देकर एक विकेट और जेम्स नीशम ने चार ओवर में 37 रन देकर एक विकेट लिया। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज के बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से माउंट मोंगानुई में खेला जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज राज्य के 204 केंद्रों पर लगेगी कोविड की वैक्सीन

मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की तैयारी पूरी सीएम कर सकती हैं उद्घाटन कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी के बीच कोविशिल्ड वैक्सीन फ्रंट लाइनर के लिए मरहम आगे पढ़ें »

रोजवैली मामले में सीबीआई ने शुभ्रा कुंडू को किया ​गिरफ्तार

आज भुवनेवर कोर्ट में किया जाएगा पेश कोलकाता : 17000 करोड़ के बंगाल के सबसे बड़े घोटाले रोजवैली कांड में सीबीआई की टीम ने गौतम कुंडू आगे पढ़ें »

ऊपर