अर्जेंटीना दौरे में अजेय रहने पर हमारी निगाहें : मनप्रीत

बेंगलुरु : यूरोप दौरे में अजेय रहने से भारतीय पुरुष हॉकी टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है और कप्तान मनप्रीत सिंह ने उम्मीद जतायी कि अर्जेंटीना दौरे में भी टीम अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने में सफल रहेगी। भारत की 22 सदस्यीय टीम बुधवार सुबह ब्यूनस आयर्स के लिये रवाना हुई, जो उसका 2021 में दूसरा दौरा है। इससे पहले उसने पिछले महीने यूरोप का दौरा किया था, जहां वह जर्मनी और ग्रेट ब्रिटेन के विरुद्ध अजेय रही थी। एक साल बाद टीम में वापसी करने वाले मनप्रीत ने कहा कि टीम शीर्ष स्तर की टीम से भिड़ने को लेकर उत्साहित है। मनप्रीत ने कहा कि पिछले एक साल से प्रतिस्पर्धी हॉकी नहीं खेलना बड़ा झटका था लेकिन महामारी के कारण प्रत्येक टीम के साथ ऐसा हुआ। अर्जेंटीना के इस दौरे में भारतीय टीम मेजबान टीम के खिलाफ कुल 6 मैच खेलेगी। इनमें एफआईएच प्रो लीग के 2 मैच भी शामिल हैं, जो 11 और 12 अप्रैल को खेले जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी की सभा से लौट रहे कार्यकर्ताओं पर चली गोली, हुआ एसीड अटैक

सन्मार्ग संवाददाता नदिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भाग लेकर शनिवार रात घर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, जिसमें जख्मी हुए तीन आगे पढ़ें »

आईपीएल : करीबी मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

कोलकाता की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, मनीष-बेयरस्टो पर भारी पड़ी नीतीश-त्रिपाठी की पारी चेन्नई : चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 14वें आगे पढ़ें »

ऊपर