दूसरी बार ऑस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन बनीं ओसाका

पहली बार ग्रैंड स्लैम फाइनल खेल रहीं जेनिफर ब्रॉडी को हराया

मेलबर्न : जापान की नाओमी ओसाका ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए अमेरिका की जेनिफर ब्रॉडी को शनिवार को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से हराकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का महिला एकल खिताब जीत लिया। ओसाका का यह चौथा ग्रैंड स्लेम खिताब है। 23 वर्षीय ओसाका ने दूसरी बार ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता है। उन्होंने इससे पहले 2019 में भी ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता था। ओसाका ने 2018 और 2020 में यूएस ओपन का खिताब जीता है। तीसरी सीड ओसाका ने 22वीं सीड ब्रॉडी को एक घंटे 17 मिनट में पराजित किया। ओसाका ने ब्रॉडी से मैच के शुरुआत में कुछ चुनौती मिलने के बाद पहले सेट और दूसरे सेट के बीच लगातार 6 गेम जीते। ओसाका ने दूसरे सेट में 4-0 की बढ़त बनाने के बाद अमेरिकी खिलाड़ी को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया। हालांकि ब्रॉडी ने वापसी करते हुए स्कोर 3-5 किया लेकिन ओसाका ने शून्य पर अपनी सर्विस कायम रखते हुए मैच समाप्त कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर