एकदिवसीय रैंकिंग : पूनम राउत बल्लेबाजों में शीर्ष 20 में पहुंची

दुबई : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारत की पूनम राउत आईसीसी की नवीनतम महिला एकदिवसीय रैकिंग में बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष 20 में पहुंच गयी हैं। सीरीज के पिछले तीन मैचों में नाबाद 62, 77 और नाबाद 104 रन की पारियां खेलने वाली राउत 8 स्थानों के सुधार के साथ 18वें पायदान पर पहुंच गयी हैं। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना सातवें स्थान के साथ रैंकिंग में शीर्ष भारतीय हैं जबकि कप्तान मिताली राज नौवें स्थान पर हैं। उपकप्तान हरमनप्रीत कौर बल्लेबाजों की सूची में दो स्थानों के सुधार के साथ 15वें जबकि गेंदबाजों की सूची में 3 स्थान ऊपर चढ़कर 49वें पायदान पर आ गयी है। वहीं भारत के खिलाफ सीरीज में शानदार लय में चल रही दक्षिण अफ्रीका की सलामी बल्लेबाज लिजेली ली सात स्थानों के सुधार के साथ रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

ऊपर