OMG…!! ताे इस वजह से धोनी ने छोड़ दी कप्तानी

नई दिल्ली: रवींद्र जडेजा सीएसके के नए कप्तान बन गए है। महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी अचानक छोड़ दी है। ये सभी के लिए हैरान करने वाला फैसला था, कि आखिरकार धोनी ने आईपीएल 2022 से ठीक पहले ही कप्तानी क्यों छोड़ दी है। अब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने इसे लेकर वजह बताई है। सूत्रों के मुताबिक सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कप्तानी छोड़ने के बारे में महेंद्र सिंह धोनी काफी समय से सोच रहे थे। उन्हें लगा कि यही सही समय है रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपने का। जडेजा अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। उनके लिए सीएसके की कप्तानी करने का यही सही वक्त है। काशी विश्वनाथ ने आगे कहा कि जब टीम प्रैक्टिस के लिए जा रही थी। तब उन्होंने कप्तानी को छोड़ने के बारे में बताया था

2021 में भी हुई थी कप्तानी छोड़ने की चर्चा 

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने आगे कहा कि धोनी ने उन्हें निजी रूप से नहीं बताया है। हालांकि कई लोगों के लिए ये हैरान करने वाला फैसला हो सकता है।’ जडेजा के नाम पर पहले भी चर्चा हो चुकी है। पिछले साल भी इस पर प्रस्ताव आया था। हमें पता था कि वह धोनी के सर्वश्रेष्ठ उत्तराधिकारी होंगे।’ महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की शुरुआत से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े रहे हैं। उन्होंने अपने दम पर सीएसके को कई मैच जिताए। अब सीएसके टीम की कमान रवींद्र जडेजा के हाथों में है। काशी विश्वनाथ ने कहा कि फ्रेंचाइजी को कप्तान के रूप में जडेजा पर बहुत ही ज्यादा भरोसा है। उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी का मार्गदर्शन हमेशा रहेगाद्घ। कुल मिलाकर यह उनके लिए सीखने का अच्छा मौका होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुकान में घुसते ही फायरिंग, 2 मिनट में 1 करोड़ लूटकर फुर्र हो गए बदमाश

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिनदहाड़े भीड़ भरी जगहों पर भी वारदात को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

ऊपर