वैक्सीन आने पर ओलम्पिक खिलाड़ियों को प्राथमिकता देंगे : रिजिजू

नयी दिल्ली : ओलम्पिक खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर है। खेल मंत्री किरण रिजिजू ने रविवार को कहा कि कोरोना की वैक्सीन आने पर ओलम्पिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों और स्टाफ को प्राथमिकता दी जा सकती है। उन्होंने बताया कि भारत इस बार ओलम्पिक के लिए अब तक सबसे बड़ा दल भेजने की तैयारी कर रहा है। अगले साल ओलम्पिक टोक्यो में 13 जुलाई से 8 अगस्त के बीच आयोजित किया जाना है। ऐसे में हमारी प्राथमिकता होगी कि हम इससे जुड़े लोगों को वैक्सीन उपलब्ध कराएं। हम इसके लिए स्वास्थ्य मंत्रालय से बात कर रहे हैं। देश में जल्द ही ओलम्पिक क्वालिफिकेशन शुरू होने वाले हैं। ऐसे में मैं चाहता हूं कि आने वाले वक्त में और भी नेशनल-इंटरनेशनल इवेंट्स कराए जाएं। उस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल और सुरक्षा के उपायों का सख्ती से पालन भी कराना होगा। मैंने पहले ही नेशनल स्पोर्ट्स फेडरेशन और इंडियन ओलम्पिक असोसिएशन को भारत ने नेशनल और इंटरनेशनल इवेंट के लिए प्लान बनाने को बोला है। उन्हें हमारा पूरा समर्थन रहेगा। दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय के सहयोग से इसका आयोजन किया जा सका। हम इस इवेंट और अन्य स्पोर्टिंग इवेंट को पूरी तरह से बैक कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर