ओडिशा ने चेन्नइयिन को गोलरहित ड्रॉ पर रोका

बम्बोलिम : ओडिशा एफसी ने रविवार को यहां जीएमसी स्टेडियम में खेले गये इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के मुकाबले में दो बार की चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी को गोलरहित ड्रा पर रोका। चेन्नइयिन को मैच के दूसरे मिनट मे ही बढ़त हासिल करने का आसान मौका मिला था लेकिन अनुभवी रहीम अली इसे गोल में नहीं बदल पाये। इसके आठ मिनट बाद ही ओडिशा एफसी के डिएगो मौरिसियो ने हेडर के जरिए गेंद को जाली में उलझा दिया था, लेकिन तभी लाइनमैन ने इसे आफसाइड करार दे दिया। मैच के 71वें मिनट में भी रहीम ओडिशा के गोलकीपर को छकाने में कामयाब रहे लेकिन उनका शॉट गोल पोस्ट से टकरा गया। इस ड्रॉ मैच के बाद चेन्नइयिन 10 मैचों में 11 अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर है। वहीं, ओडिशा इतने ही मैचों में छह अंक के साथ 10वें पायदान पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सियालदह फ्लाईओवर बंद होने से ट्रैफिक डायवर्सन

बहूबाजार व सियालदह इलाके में ट्रैफिक जाम की स्थिति लगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईस्ट वेस्ट मेट्रो के टनेलिंग निर्माण कार्य के लिए सियालदह फ्लाईओवर पर वाहनों आगे पढ़ें »

कोरोना के खिलाफ शुरु हुई जंग, वैक्सीन ने संभाला मोर्चा

राज्य के 207 केंद्रों में लगा कोविड-19 कोविशिल्ड का टीका कोलकाताः राज्य में शनिवार की सुबह कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया, जिसमें कोविशिल्ड वैक्सीन राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर