लिवरपुल नहीं, यह है स्पेनिश क्लब है स्टार स्ट्राइकर सलाह का फेवरेट

क्लब ने कहा, टीम में बने रहने के लिए सलाह पर नहीं डालेंगे दबाव

लंदन : लिवरपुल के स्टार स्ट्राइकर मोहम्मद सलाह ने स्पेनिश अखबार को दिए गये एक साक्षात्कार में कहा था कि वह मशहूर फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड और बार्सिलोना को पसंद करते है, जिसके बाद इंग्लैंड में उनके लिवरपूल को छोड़ने की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। इस बीच सलाह के क्लब को छोड़ने की खबरों को लेकर लिवरपूल के प्रबंधक जुरेन क्लॉप ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि मुझे लगता इस समय लिवरपूल छोड़ने का एक ही कारण हो सकता है वो है मौसम। इसके अलावा कोई क्या ही कारण हो सकता है। लिवरपूल विश्व में सबसे बड़े फुटबॉल क्लब में से एक है। हम खिलाड़ियों को अच्छा पैसा देते हैं। हमारे पास जबरदस्त प्रशंसकों के साथ शानदार फुटबॉल स्टेडियम हैं। हम किसी पर क्लब के साथ बने रहने के लिए दबाव नहीं डाल सकते। हम टीम में बदलाव करते है और खिलाड़ियों को टीम में जोड़ते हैं लेकिन कोई क्लब को छोड़ना चाहता है तो उसे हम पकड़ कर नहीं रख सकते हैं। मुझे हालांकि यह समझ नहीं आया कि कोई क्लब क्यों छोड़ना चाहेगा। मोहम्मद सलाह पिछले सप्ताह क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ मैच में बेंच पर थे लेकिन उन्होंने बाद में खेलते हुए टीम के लिए दो गोल दागे और यह मैच लिवरपूल ने एक तरफा अंदाज में 7-0 से जीता था। सलाह चैम्पियंस लीग में इस महीने की शुरुआत में लिवरपूल की तरफ मिडटजेलैंड के खिलाफ गोल करने के बाद लिवरपूल के लिए लीग में सर्वाधिक गोल करने वाले फुटबॉलर बन गए थे। सलाह अगर लिवरपूल को छोड़ते है तो यह क्लब के लिए बड़ा झटका होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंतिम मतदाता सूची में 7 करोड़ से अधिक मतदाता

  राज्य चुनाव आयोग ने जारी की मतदाता सूची कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राज्य चुनाव आयोग की तरफ से अंतिम मतदाता आगे पढ़ें »

आज राज्य के 204 केंद्रों पर लगेगी कोविड की वैक्सीन

मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की तैयारी पूरी सीएम कर सकती हैं उद्घाटन कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी के बीच कोविशिल्ड वैक्सीन फ्रंट लाइनर के लिए मरहम आगे पढ़ें »

ऊपर