कोहली या रोहित नहीं, इस खिलाड़ी से काफी प्रभावित है बीसीसीआई अध्यक्ष

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन कर वैश्विक फलक पर अपनी छाप छोड़ने वाले ऋषभ पंत के खेल से प्रभावित बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज एक मैच विजेता खिलाड़ी है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखना पसंद है। भारत में कुछ शानदार खिलाड़ी हैं और बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में मुझे लगता है कि यह नहीं बताना चाहिये कि मेरा पसंदीदा खिलाड़ी कौन है। मेरे लिए सभी पसंदीदा हैं लेकिन मैं कोहली के खेल का लुत्फ उठाता हूं, मैं रोहित शर्मा के खेल का आनंद लेता हूं। मैं ऋषभ पंत से प्रभावित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक पूर्ण मैच विजेता हैं। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी शानदार हैं। मुझे शार्दूल ठाकुर बहुत पसंद हैं क्योंकि उसमें हिम्मत और जूझारूपन है। भारत में क्रिकेट में अपार प्रतिभा है। जब गावस्कर थे, तो लोग सोचते थे कि उनके बाद क्या होगा, तब सचिन, द्रविड़, अनिल कुंबले आए थे। जब तेंदुलकर, द्रविड़ खेल को अलविदा कहा तो विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने टीम को संभाला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान, 5 हफ्ते में 25 गुना मामले बढ़ने के बाद लिया सख्त फैसला

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों ने आखिरकार दिल्ली सरकार को भी सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में आगे पढ़ें »

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर