परिवार और कोच गोपीचंद के साथ कोई अनबन नहीं : सिंधू

नयी दिल्ली : विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधू ने अपने परिवार और कोच पुलेला गोपीचंद के साथ किसी भी तरह की अनबन की खबरों का पूर्ण रूप से खंडन करते हुए मंगलवार को कहा कि वह अपने न्यूट्रिशन और रिकवरी की जरूरतों पर काम करने के लिए लंदन गई हैं। सिंधू दरअसल पिछले दस दिनों से ब्रिटेन की राजधानी लंदन में हैं और उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर गेटोरेड स्पोर्ट्स साइंस इंस्टीट्यूट की खेल पोषण विशेषज्ञ रेबेका रेंडेल के साथ फोटो भी पोस्ट की थी। इससे पहले दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सिंधू परिवार के साथ अनबन के कारण ब्रिटेन गई हैं। ओलंपिक रजत पदक विजेता खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर इन रिपोर्टो का पूर्ण रूप से खंडन करते हुए सिंधू नेएक बयान जारी कर कहा कि मैं कुछ दिन पहले अपने पोषण और रिकवरी की जरूरतों को लेकर लंदन आई थी। मैं अपने परिवार की सहमति के बाद ही यहां आई थी और निश्चित तौर पर मेरे और परिवार के बीच अनबन जैसा कुछ नहीं हैं। मेरे माता-पिता ने मेरे लिए अपने जीवन का त्याग दिया हैं तो मेरी उनसे क्यों अनबन होगी। मेरा परिवार आपस में एक दूसरे के बहुत करीब है और वे हमेशा मेरा समर्थन करते हैं। मैं हर दिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ संपर्क में हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर