गेंदबाजी करने की जल्दबाजी नहीं : पांड्या

सिडनी : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कहना है कि वह अभी गेंदबाजी करने के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते। पांड्या ने पीठ की चोट की सर्जरी होने के बाद जब से मैदान में वापसी की है वह सिर्फ बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने खुद को गेंदबाजी करने से दूर रखा हुआ है। पांड्या ने मैच के बाद कहा कि इसकी प्रक्रिया है। मैं लंबे लक्ष्य की तरफ देख रहा हूं, जहां मैं महत्वपूर्ण मुकाबलों में अपना 100 फीसदी प्रदर्शन कर सकूंगा। विश्व कप और कई महत्वपूर्ण सीरीज होनी है। इसलिए गेंदबाजी में वापसी करने की प्रकिया है, जिसका मैं पालन कर रहा हूं। मैं नहीं बता सकता हूं कि मैं कब गेंदबाजी कर सकूंगा लेकिन इसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। नेट्स में मैं गेंदबाजी कर रहा हूं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह सिर्फ आत्मविश्वास और कौशल की बात है। जब आप मैदान पर पांच गेंदबाजों के साथ उतरते हैं तो यह हमेशा दिक्कत भरा होता है। कई बार मैच में किसी गेंदबाज का दिन खराब रहता है तो टीम में एक पार्ट टाइम गेंदबाज की जरूरत होती है। उल्लेखनीय है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी मैच के बाद कहा था कि टीम में ऑलराउंडर विभाग में सुधार की जरूरत है और पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने का कारण दिक्कतें आ रही है लेकिन हमें इस बात को स्वीकार कर इस बारे में विचार करने की जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मार्च तक सभी ट्रेनें चलने की उम्मीद

अभी 1100 स्पेशल गाड़ियां चल रहीं, इनमें दोगुना किराया वसूला जा रहा नई दिल्ली : देश में कोरोना की स्थिति में सुधार के बावजूद बड़ी संख्या आगे पढ़ें »

रिलीज के साथ ही छा गया खेसारी का नया गाना

कोलकाता : अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो आगे पढ़ें »

ऊपर