‘मेस्सी और ग्रीजमैन के बीच कोई विवाद नहीं’

लंदन : इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला को उम्मीद है कि स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी बार्सिलोना से खेलते हुए ही अपना करियर समाप्त करेंगे। गार्डियोला ने कहा कि एक फैन के तौर पर वे नहीं चाहते कि मेस्सी बार्सिलोना छोड़ें। वहीं बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्ड कोमैन ने कहा है कि एंटोनी ग्रीजमैन और मेस्सी के बीच कोई विवाद नहीं है। गार्डियोला ने कहा कि मेस्सी बार्सिलोना के लिए ही बने हैं। अगर आप मुझसे मेरी राय लेंगे, तो मैं यही कहूंगा कि बार्सिलोना ने जो मेरे लिए किया, मैं उनका आभारी रहूंगा। मैं चाहता हूं कि मेस्सी अंत तक बार्सिलोना के लिए खेलें। मुझे नहीं पता मेस्सी के दिमाग में क्या चल रहा। जून में ट्रांसफर विंडो खुलेगा। गार्डियोला मैनचेस्टर सिटी से पहले बार्सिलोना के मैनेजर भी रह चुके हैं। वहीं, बार्सिलोना के वर्तमान कोच रोनाल्ड कोमैन ने भी ग्रीजमैन वाले मामले पर मेस्सी का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि वे मेस्सी का सम्मान करते हैं। अगर इस तरह की कोई घटना मेरे साथ होती, तो मैं भी परेशान हो जाता। 15 घंटे के सफर के बाद आप मीडिया से इस तरह के सवाल की उम्मीद नहीं करते हो। बता दें कि एंटोनी ग्रीजमैन के अंकल इमैनुअल लोपेज और उनके पुराने एजेंट एरिक ओल्हाट्ज ने मेसी को बर्सिलोना क्लब की परेशानियों का जड़ बताया था। । एरिक ने कहा कि मेसी के खौफ की वजह से ग्रीजमैन का क्लब में जीवन मुश्किल हो गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बातचीत फिर बेनतीजा, कल एक और बैठक

नयी दिल्ली : कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलरत किसानों की गुरुवार को सरकार के साथ सात घंटे चली बातचीत भी बेनतीजा रही। अब पांचवें दौर आगे पढ़ें »

केन्द्र पर बरसीं ममता, कहा : जय हिन्द ब्रिज में देर का कारण है रेल

कोलकाता : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नये नाम के साथ माझेरहाट ब्रिज का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया। इस मौके पर ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर