World Cup 2023: 400 रन बनाकर भी न्यूजीलैंड की पाकिस्तान से हार, सेमीफाइनल की उम्मीदें बरकरार

बेंगलुरु: विश्वकप 2023 में पाकिस्तान के लिए आस अभी भी बरकरार है। आज बेंगलुरु में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस नियम से 21 रनों से हरा दिया। चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले को पाकिस्तान ने डकवर्थ लुईस नियम से 21 रन से जीत हासिल की है। इसी के साथ पाकिस्तान वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की रेस में अपनी उम्मीद को भी बरकरार रखा है। पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान ने बढ़िया बैटिंग की। वहीं, न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान विलियमसन और रचिन रवींद्र ने जबरदस्त इनिंग खेली।

25 ओवर में पाकिस्तान ने बनाए 200 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 402 रनों का टारगेट दिया। जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 1 विकेट पर 25.3 ओवर में 200 रन बनाए। जिसके बाद एक बार फिर बारिश ने मैच में बाधा डाला और खेल रूक गया। फिर डकवर्थ लुईस निमय के तहत पाकिस्तान को विजेता घोषित किया गया। पाकिस्तान के इस जीत के हीरो फखर जमान रहे। उन्होंने 81 गेंदों पर 8 चौके और 11 छक्के की मदद से 126 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। कप्तान बाबर आजम ने भी बखूबी उनका साथ दिया। बाबर ने 63 गेंदों पर नाबाद 66 रन बनाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Uttarkashi Tunnel: मजदूरों के साथ अधिकारियों का संपर्क कराने में JIO की थी अहम भूमिका

उत्तरकाशी : दूरसंचार सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने सिल्क्यारा में क्षतिग्रस्त सुरंग के अंदर 12 घंटे के अंदर कॉल और इंटरनेट सेवा शुरू कर दी आगे पढ़ें »

4 साल के बच्चे को छोटी लड़की ने कुएं में फेंका, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली : आज कल के बच्चे अक्सर खेल-खेल में ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिसका अंजाम काफी बुरा साबित होता है। ऐसे कई लोग होंगे आगे पढ़ें »

ऊपर