पाकिस्तान को तालिबान से यारी अभी और पड़ेगी भारी…

नई दिल्ली : अफगानिस्तान में तालिबानी हुकूमत आने के बाद जिस तरीके से पाकिस्तान खुशियां मना रहा था, उसे देखकर एक बात कही गई कि इसका नुकसान उसे ही उठाना पड़ेगा। इसका आज पहला उदाहरण भी मिल गया। न्यूजीलैंड टीम ने आज मैच शुरू होने के कुछ मिनट पहले ही सुरक्षा कारणों से मैच नहीं खेलने और वापस लौटने का फैसला कर लिया। जैसे ही यह खबर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान तक पहुंची उन्होंने आनन- फानन में न्यूजीलैंड के पीएम को फोन लगाया लेकिन बात नहीं बनी।
18 साल बाद मिली खुशी मैच शुरू होने के 18 मिनट पहले खत्म

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का आगाज आज होने वाला था। रावलपिंडी में मैच था और पाकिस्तान खुश था। 18 साल बाद न्यूजीलैंड टीम का दौरा था। न्यूजीलैंड ने इससे पहले 2003 में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्ताना का दौरा किया था। हालांकि इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम सुरक्षा कारणों से कभी भी पाकिस्तान दौरे पर नहीं आई। 18 साल बाद न्यूजीलैंड टीम के दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी की ओर से भी तैयारी की गई थी। इस दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम को 3 वनडे और 5 टी 20 मैच खेलने थे। वनडे के सभी मैच रावलपिंडी में और टी 20 के मैच लाहौर में खेले जाने थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर